भाजपा नेता मुकेश पांडे ने नगर आयुक्त को जलापूर्ति सहित अन्य जन समस्याओं से अवगत कराया

AJ डेस्क: भाजपा नेता मुकेश पांडे ने शनिवार को नगर आयुक्त से मुलाकात कर जिले में पेयजल, सड़क और मच्छरों के प्रकोप और निगम क्षेत्र में तालाबों के अतिक्रमण मुक्त कराने और तालाबों को चिन्हित कर सौन्दर्यकरण करने की मांग से की।

 

 

शहर में लगातार हो रही पेयजल की समस्या से नगर आयुक्त को अवगत कराया और कहा कि नियमित पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कम से कम सुबह शाम नियमित पेयजल आपूर्ति हो। वहीं दूसरी तरफ सड़क की हालत भी बदतर हो चुकी है। सड़क में सड़क को खोजना पड़ता है। ऐसे में आम जनमानस को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने डोर टू डोर कचरे का नियमित उठाव एवं गली मोहल्ले में नियमित साफ-सफाई कुड़ा का उठाव तथा सड़कों पर लगे स्ट्रीट लाइट को भी दुरुस्त करने की की मांग की। साथ ही मच्छरों के प्रकोप से निजात दिलाने की मांग की। उन्होंने खराब पड़े चापानलों को भी दुरुस्त करने की मांग की

 

 

वार्ता के दौरान मुकेश पांडे ने सड़क पर मृत पशुओं की समुचित व्यवस्था की भी मांग की। नगर आयुक्त ने उनकी सभी मांगों को सुना एवं आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी मांगों को पूरा किया जाएगा। वार्ता के दौरान सहायक नगर आयुक्त भी उपस्थित थे। इस मुकेश पांडे साथ में मिथिलेश राम, अभिषेक सिंह, विकास पप्पू सिंह आदि लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »