प्रत्याशियों का भाग्य कैद, वज्रगृह पहुंच रहीं पोलिंग पार्टियां

AJ डेस्क: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 के तीसरे चरण में आज बलियापुर, कलियासोल एवं एगारकुंड में मतदान सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। तीनों प्रखंडों में कुल 74.14% मतदान हुआ। बलियापुर में 79.20%, कलियासोल में 78.90% तथा एगारकुंड में 64.33% मतदान हुआ। मतदान संपन्न होने के बाद बूथ से क्लस्टर और क्लस्टर से सीधे पोलिंग पार्टियां वज्रगृह पहुंच रही है।

 

 

राजकीय पॉलिटेक्निक में उप विकास आयुक्त शशि प्रकाश सिंह, जिला पंचायती राज पदाधिकारी अजीत सिंह, उप निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार पांडे सहित अन्य पदाधिकारियों की निगरानी में बलियापुर से पोलिंग पार्टियां मतपेटी सहित अन्य चुनाव सामग्री को जमा करा रहे हैं। मतदान सामग्री को जमा कराने के लिए राजकीय पॉलिटेक्निक धनबाद में बलियापुर के लिए 7 एवं गुरु नानक कॉलेज भूदा में कलियासोल व एगारकुंड के लिए 6-6 काउंटर तैयार किए गए हैं।

 

 

वहीं 27 मई को गोविंदपुर व निरसा में होने वाले चतुर्थ चरण के चुनाव के लिए राजकीय पॉलिटेक्निक धनबाद में गोविंदपुर तथा गुरु नानक कॉलेज भूदा में निरसा प्रखंड की मतपेटी सहित अन्य चुनाव सामग्री जमा कराई जाएगी। तृतीय व चतुर्थ चरण की मतगणना 31 मई को होगी। 31 मई को कलियासोल व एगारकुंड प्रखंड की मतगणना गुरुनानक कॉलेज भूदा में तथा बलियापुर प्रखंड की मतगणना राजकीय पॉलिटेक्निक धनबाद में की जाएगी। 31 मई को ही गोविंदपुर प्रखंड की मतगणना राजकीय पॉलिटेक्निक धनबाद में तथा निरसा प्रखंड की मतगणना गुरु नानक कॉलेज भूदा में की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »