भाजपा नेता ने बिजली GM से भेंट कर निर्बाध आपूर्ति की मांग की

AJ डेस्क: भाजपा नेता मुकेश पांडे ने मंगलवार को महाप्रबंधक सह मुख्य अभियंता विद्युत आपूर्ति क्षेत्र धनबाद (मिश्रित भवन कार्यालय) से मिलकर नियमित विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने की मांग की।

 

 

भीषण गर्मी और ऊपर से बारिश-आंधी आने पर विद्युत आपूर्ति पर व्यापक असर पड़ रहा है। जिससे एक बार फिर जिले में आम जनों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही बच्चों की परीक्षाएं भी चल रही है। उद्योग धंधे और व्यवसाय पर इसका भारी असर पड़ रहा है। साथ ही विद्युत नहीं रहने से पानी का नियमित सप्लाई पर भी असर पड़ रहा है। शहर में जर्जर तारों और तारों से सटे पेड़ों की छंटाई करने की भी मांग की। साथ ही 11,000 और 33000 के जितने भी तार हैं उन पर सेपरेटर लगाने की मांग की। जिससे तारों का टूटना रुक जाएगा और दुर्घटनाएं नहीं होगी। एवं आगामी बारिश को देखते हुए विद्युत संबंधी अन्य व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही समस्याओं का समाधान करने की अपील की।

 

 

वार्ता के दौरान महाप्रबंधक सह मुख्य अभियंता विद्युत आपूर्ति क्षेत्र धनबाद ने सभी मांगों को गंभीरता पूर्वक सुना और आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्याओं का समाधान किया जाएगा। महाप्रबंधक ने कहा कि पहले की अपेक्षा विद्युत आपूर्ति में व्यापक सुधार हुआ है। आंधी-बारिश को देखते हुए हम लोग इस पर कार्य योजना बनाकर कार्य करेंगे कि जिससे विद्युत आपूर्ति बाधित ना हो, आम जनों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। वार्ता के दौरान अभिषेक कुमार सिंह, सुनील कुमार, दीपू, विकास कुमार, ललन चौधरी, मंटू आदि मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »