सेना में बहाली नियम का विरोध थम नहीं रहा, ट्रेन में तोड़फोड़, आगजनी, ट्रैक जाम

AJ डेस्क: सेना में बहाली के लिए बनाए गए नियम का अभ्यर्थियों के द्वारा जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। उग्र अभ्यार्थी रेल सेवा को अपना निशाना बनाए हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार बड़ी संख्या में हाथ में लाठी डंडा लेकर युवा रेल पटरी पर उतर चुके हैं। बिहार के भभुआ स्टेशन पर उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। कई ट्रैन की बोगियों पर पथराव कर शीशा तोड़ डाला तो इंटरसिटी ट्रेन के बोगी में आग लगा दी। खबर मिल रही है कि कमोवेश यही दृश्य बक्सर में भी देखने को मिल रहा है। लाठी डंडा लेकर युवा रेल पटरी पर उतर रेल सेवा बाधित कर दिए हैं। यहां बता दें कि हाल ही में सेना बहाली नियम के खिलाफ बिहार के अनेक शहरों में युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया था।

 

 

 

 

 

सहरसा में भी अग्निपथ स्कीम के विरोध में छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। सुबह से उग्र छात्रों का हुजूम सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। उग्र छात्रों ने सहरसा रेलवे स्टेशन के पास सहरसा-मानसी रेल लाइन को पूरी तरह बाधित कर दिया है। सभी छात्र रेल ट्रैक पर खड़े होकर प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं। जिससे सहरसा से खुलने वाली सहरसा-नई दिल्ली सुपरस्टार वैशाली एक्सप्रेस, सहरसा-पटना राज्यरानी सुपरस्टार एक्सप्रेस, घण्टों स्टेशन पर खड़ी है। वहीं दूसरी ट्रेने विभिन्न स्टेशन पर खड़ी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »