महाराष्ट्र प्रकरण : लोकतंत्र को दबाने का काम कर रही भाजपा- चिराग

AJ डेस्क: चिराग पासवान ने महाराष्ट्र में शिवसेना के बगावत को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खुद को उनका ‘हनुमान’ बताने वाले चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को दबाने का काम कर रही है। चिराग पासवान आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने हाजीपुर पहुंचे थे।

 

 

चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में चुनी हुई सरकार को गिराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज उद्धव ठाकरे के साथ जो हो रहा है, वही मेरे साथ भी हुआ था, जब मेरी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी को तोड़ने का काम करवाया गया था। चिराग पासवान ने कहा कि कर्नाटक में जेडीएस को तोड़कर बीजेपी ने सरकार बनायी, मणिपुर, मध्यप्रदेश की चुनी हुई कमलनाथ सरकार को गिराकर बीजेपी ने अपनी सरकार बना ली। अब महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ तोड़ने का काम किया जा रहा है।

 

 

हालांकि चिराग पासवान ने कहा कि मेरे साथियों ने जब हमारा साथ छोड़ दिया तो दूसरे पर आरोप लगाने से क्या फायदा। वहीं महाराष्ट्र में शिवसेना के बगावत पर उन्होंने कहा कि खुद शिवसेना के साथी उद्धव ठाकरे का साथ नहीं दे रहे हैं। उद्धव की पीठ पर खंजर घोंपने का उनके अपनों ने ही किया है। ये लोग बाला साहेब ठाकरे के ज़माने से ही उनकी पार्टी शिवसेना और संगठन के साथ लगे रहे थे।

 

 

उन्होंने कहा कि आज एकनाथ शिंदे शिवसेना और ठाकरे परिवार की वजह से हैं। आज उन्हीं लोगों ने ही पार्टी और नेतृत्व को धोखा और चैलेंज देने का काम किया है। जब अपने लोग आपका साथ छोड़ने लगे तो तीसरा तो रोटी सेंकने का काम करेगा ही और मौके का फायदा उठाएगा ही। और इस काम को बीजेपी ने बखूबी किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »