{VIDEO} ट्रैन के इंजन में लगी आग, बोगी को अलग हटाकर रोका गया बड़ा हादसा

AJ डेस्क: बिहार में रविवार की सुबह-सुबह चलती ट्रेन के इंजन में आग लग गई। चलती ट्रेन के इंजन से धुएं का गुबार उठता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के गार्ड ने इसकी जानकारी तुरंत चालक दल के सदस्यों को दी और ट्रेन तत्काल रुकवाई। इस घटना में किसी यात्री को किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

 

 

जानकारी के मुताबिक नरकटियागंज जाने वाली सवारी गाड़ी रविवार की सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर रक्सौल स्टेशन से रवाना हुई थी। ये सवारी गाड़ी भेलाही स्टेशन के आउटर के समीप पहुंची थी कि इसके इंजन से धुआं उठता दिखा। इंजन से धुआं उठता देख सवारी गाड़ी के गार्ड ने इसकी जानकारी तुरंत ही चालक दल के सदस्यों को दी।

 

VIDEO-

 

 

 

इंजन के पिछले हिस्से में आग लगने की जानकारी मिलते ही चालकों ने सवारी गाड़ी को भेलाही स्टेशन के समीप पुल संख्या 39 पर रोक लिया। ये घटना सुबह करीब 5 बजकर 30 मिनट की बताई जा रही है। इंजन में आग लगने की जानकारी जैसे ही ट्रेन में सवार यात्रियों को मिली, उनमें हड़कंप मच गया। सभी यात्री ट्रेन से नीचे उतर आए। मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भी भीड़ जुट गई।

 

 

 

 

 

लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल फायर ब्रिगेड को दी और अपने स्तर से भी आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू कर दीं। कहा जा रहा है कि आउटर के समीप होने की वजह से ट्रेन की गति धीमी थी। आग कैसे लगी, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »