बहन ने अपने भाई की निर्मम हत्या का घर में ही शव को गाड़ दिया

AJ डेस्क: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बहन ने प्रेमी के लिए अपने सगे भाई की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसे घर में दफन कर दिया। हत्या के बाद वह भाई की मोबाइल यूज कर रही थी। पुलिस ने बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी दूसरे समुदाय का है।

 

 

मामला रामगढ़ के पतरातू इलाके के बरतुआ गांव का है। दरअसल तीन महीने पहले रोहित के पिता नरेश महतो ने राजधानी के चुटिया थाना में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

 

 

रोहित के मोबाइल सिम को ट्रेस करते हुए पुलिस पतरातू स्थित पीटीपीएस स्थित क्वार्टर पहुंची। वहां यह पाया कि रोहित का सिम उसकी बहन चंचला द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस ने जैसे ही पूछताछ की चंचला ने अपने भाई को मारने की बात स्वीकार कर ली। उसके बाद उसने वह जगह भी दिखाई जहां उसने अपने भाई का शव दफनाया था। उसके बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उस जगह खुदाई की गई। वहां से रोहित का शव बरामद किया गया।

 

 

 

 

 

 

इस बाबत पतरातू के एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मृतक की बहन चंचला को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। दफनाने में साथ देने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि पूरे घटना को लेकर मृतक के पिता ने चुटिया थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि वहीं कुछ विशेष समुदाय के लोगों के इस घटना में जुड़े होने की आशंका जताई गई है। लड़की की स्वीकारोक्ति बयान और निशानदेही पर शव निकाला गया है।

 

 

एसडीपीओ ने कहा कि रोहित को मारकर दफनाने में जो भी शामिल है, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि उन्होंने साथ देने वाले युवक के नाम का खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा कि रोहित की हत्या बहन की है और उसका सहयोग एक लड़के ने किया है। उस लड़के को भी अरेस्ट कर लिया गया है, उससे पूछताछ के बाद तस्वीर और साफ हो पाएगी। बहरहाल जिस युवक को हिरासत में पुलिस ने लिया गया है। उसका नाम सोनू उर्फ इजराइल बताया जा रहा है। वह पतरातू के पलानी का रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि पूरे मामले को लेकर पुलिस ने उसके नाम का अभी खुलासा नहीं किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »