बर्थ डे पार्टी में चली गोली, एक की मौत

AJ डेस्क: आरा में बर्थडे पार्टी में दोस्तों ने युवक को बुलाया। केक खिलाने के बाद उसके सिर में 3 गोलियां मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। केक काटने से पहले शराब और मटन पार्टी भी की गई थी। पुलिस को मौके से केक और शराब की बोतलें मिली हैं। मामला टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव का है।

 

 

बुधवार रात बर्थडे पार्टी में 35 साल के शख्स की सिर में ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक को काफी करीब से तीन गोली मारी गई। गोली लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु एवं टाउन थानाध्यक्ष अनिल कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से 4 खोखे, 5 शराब की खाली बोतलें और केक बरामद किया है।

 

 

मृतक की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के जवाहर टोला निवासी शिव बालक प्रसाद के बेटे जितेंद्र कुमार उर्फ केबी के तौर पर हुई है। जितेंद्र जमीन और मकान खरीद बिक्री का करता था। बताया जाता है जितेंद्र अपने एक करीबी दोस्त के साथ आरा स्टेशन गया हुआ था। कॉल आने के बाद शिवपुर गांव स्थित एक मकान में बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ। पुलिस ने मौके पर मौजूद रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

 

शुरूआती जानकारी के अनुसार बर्थडे में मटन, चावल के शराब की भी पार्टी रखी गई थी। केक काटने से पहले जमकर शराब पी गई। पार्टी के दौरान ही केक को एक बड़े धारदार चाकू से काटा गया। जिसके बाद सभी को एक दूसरे को केक खिलाया। एक दूसरे को केक खिलाने के दौरान ही जितेंद्र कुमार उर्फ केबी को अपराधियों ने सिर में चार गोली मार दी। गोली की ताबड़तोड़ आवाज सुनने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। हत्या के बाद पार्टी में मौजूद सभी लोग मौके से फरार हो गए।

 

 

इधर भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने बताया कि रात 12:15 बजे हमें सूचना मिली कि आनंद नगर शिवपुर मोहल्ले के एक मकान में बर्थडे पार्टी मनाया जा रहा है। जहां गोली चलने की आवाज सुनाई दी है। सूचना पाकर वह घटनास्थल पर पहुंचे। वहां जितेंद्र कुमार उर्फ केबी नामक व्यक्ति की डेड बॉडी खून से लथपथ पड़ी थी। उसकी मौत संभवत गनशॉट इंजरी से हुई है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने कई चीजें बरामद की है। जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा।

 

 

साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक का आपराधिक इतिहास भी रहा है। पहले वह कई संगीन मामलों में जेल भी जा चुका है। लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार कुछ दिनों से उसने अपराध करना बंद कर दिया था। फिलहाल हत्या किसने और क्यों की, इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »