बबलू हत्याकांड : वायरल वीडियो की धमकी कहीं सच तो नही साबित हो गई?

AJ डेस्क: काले हीरे धनबाद की राजधानी एक बार फिर रक्तरंजित हो गई। शहर के विकास नगर में रविवार की देर रात कोयला के वैद अवैध कारोबार के लिए चर्चित पप्पू मंडल के करीबी शाहबाज सिद्दीकी उर्फ बबलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कोयलांचल में आज फरार प्रिंस खान के किसी शार्गिद के द्वारा पिछले दिनों वायरल किए गए एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। बबलू हत्याकांड को वायरल वीडियो के द्वारा दी गई धमकी से जोड़कर देखा जा रहा है। साथ में यह भी कहा जा रहा है कि कहीं निशाना चूक जाने से हत्यारों का टारगेट तो नही बदल गया या खास को मार विशेष को रंगदारी के लिए प्रेशर में तो नही लाया जा रहा है।

 

 

बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित नया बाजार निवासी मृतक बबलू को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के ही विकास नगर में अपराधियों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि कोयला व्यवसायी पप्पू मंडल का आवास और ऑफिस विकास नगर में है। बबलू किसी काम को लेकर कल रात पप्पू मंडल के ऑफिस गया हुआ था। यही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमे बबलू अपराधियों के गोली का शिकार बन गया। इसके बाद पप्पू मंडल घायल शाहबाज उर्फ बबलू को इलाज के लिए सेंटर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक बबलू की दो-तीन साल पहले ही शादी हुई थी। घटना के बाद से उनके घर पर मातम पसरा हुआ है।

 

 

VIRAL VIDEO-

 

 

पप्पू मंडल पर इससे पहले भी अपराधियों द्वारा हमला किया गया था। बीते 4 दिसंबर को ही अपराधियों ने पप्पू मंडल के आवास पर गोलीबारी कर फरार हो गए थे। इसके बाद वासेपुर के छोटे सरकार उर्फ प्रिंस खान ने एक वीडियो वायरल कर कोयला व्यवसायी को जान से मार देने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »