IPS नटराजन प्रकरण से चर्चित सुषमा बड़ाइक को गोली मारी

AJ डेस्क: रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक के समीप अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार को सुषमा बड़ाईक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में घायल सुषमा बड़ाईक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात अपराधियों ने सुषमा पर तीन गोलियां चलाई हैं। बताया जा रहा है कि सुषमा बड़ाइक बाइक से अपने बॉडीगार्ड के साथ जा रही थी। इसी दौरान गोली चलाई गई।

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। ज्ञात हो कि बहुचर्चित आइपीएस पीएस नटराजन पर यौन शोषण केस कर सुषमा बड़ाइक चर्चा में आयी थी। आइपीएस पीएस नटराजन का स्टिंग ऑपरेशन करने के बाद पीड़िता ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था।

 

 

मामला सामने आने के बाद आईपीएस नटराजन को वर्ष 2012 में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। उनके खिलाफ यह कार्रवाई वर्ष 2005 में सनसनीखेज स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद की गई थी। दो अगस्त 2005 को उनके खिलाफ लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। यह केस 12 साल तक चला था। इसके बाद कोर्ट ने वर्ष 2017 में नटराजन को रिहा कर दिया था। इस रिहाई के बाद पीड़िता ने कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए अपील याचिका दायर की थी। इसके अलावा सुषमा ने 50 से ज्यादा लोगों पर दुष्कर्म, दुष्कर्म का प्रयास और यौन शोषण का आरोप लगाकर केस की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »