भागा GRP के ASI का दो हिस्से में कटा शव बरामद

AJ डेस्क: धनबाद के जोरापोखर थाना क्षेत्र स्थित भागा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से गुरुवार की शाम जीआरपी के एएसआई व प्रभारी 45 वर्षीय बबलू पाठक की दो टुकड़ों में लाश मिली है। स्थनीय लोगों ने इसे आत्महत्या बताया है। मौके पर जोरापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह व जीआरपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गए है।

 

 

फिलहाल ये दुर्घटना, हत्या या आत्महत्या है इसका अभी तक अस्पष्ट खबर नही हो पाई है। घटना की सूचना रेलवे और जीआरपी के वरीय अधिकारियों को दे दी गयी है। मौके पर उपस्थित भागा रेलवे स्टेशन मास्टर निहालुद्दीन ने बताया कि भागा जीआरपी प्रभारी के ट्रैनिंग में जाने की वजह से मृतक फिलहाल जीआरपी के प्रभार में पदस्थापित थे।

 

 

वहीं दूसरी ओर रेलवे पुलिस ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष रविन्द्र हांसदा एवं महासचिव नवल सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर रेलवे प्रशासन से मांग की है मृतक को मुआवजा और परिवार के सदस्य को रेलवे में नौकरी दिया जाये। जरूरत पड़ने पर एसोसिएशन आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगा।

 

 

मृतक बबलू पाठक मूल रूप से रोहतास बिहार के रहने वाले हैं। उनके परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। भागा जीआरपी ने रेलवे ट्रेक से बबलू का सब हटा कर अपने कब्जे में ले लिया है, शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »