पटना में जमकर बवाल, पचासों राउंड गोली चली, आगजनी, एक की मौत

AJ डेस्क: दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग से रविवार को पटना शहर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। इसमें आरोपी दबंग ने कई राउंड फायरिंग की। जिससे एक शख्स की मौत हो गई। साथ ही चार लोग घायल हो गए। जिनका इलाज चल रहा है।

 

 

 

 

 

ये सनसनीखेज वारदात पटना सिटी की है। यहां पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एनएमसीएच ले जाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

 

 

 

 

 

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि उमेश राय नाम का एक दबंग है। उसी से पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। उमेश ट्रक से गिट्टी गिरवा रहा था। इस वजह से पार्किंग का रास्ता बंद हो गया था और गाड़ी निकालने में दिक्कत हो रही थी। इसको लेकर जब उससे बात की गई तो वो लड़ाई पर अमादा हो गया और इस वारदात को अंजाम दिया।

 

 

 

 

 

बीते महीने सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना में पटना विश्वविद्यालय के सैदपुर छात्रावास के 23 वर्षीय छात्र की गोली लगने से मौत हो गई थी। जहानाबाद निवासी धीरज कुमार सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन जुलूस में शामिल हुआ था। जश्न के दौरान एक युवक ने पिस्टल निकालकर कई राउंड फायरिंग की थी। इसी फायरिंग में धीरज को गोली लगी और उसे पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »