गोबिंदपुर में फायरिंग से दहशत, पुलिस कर रही पड़ताल

AJ डेस्क: कोयलांचल में इन दिनों अपराधियों का हौसला काफी बुलंद हैं। लगातार अपराधी बड़ी-बड़ी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गोलीबारी और बमबाजी की घटना तो मानो धनबाद में आम हो गई है। ताजा मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर बीती देर रात गोलीबारी की घटना घटी है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के लालबंगला जियलगढ़ा रोड पर सोमवार की देर रात एक युवक ने फायरिंग की। युवक लाल बंगला निवासी शंकरतुरी की कार में बैठा था। कार अनलॉक थी और शंकर तुरी अपने घर पर थे। इसी बीच वह घर से निकले तो उनकी बेटी किरण कुमारी ने उन्हें रोका। तब उनकी नजर कार में बैठे युवक पर पड़ी। उन्होंने कहा- ‘कौन है’ तब युवक ने जवाब दिया ‘तुम्हारा बाप’। यह कहकर वह शख्स धनबाद गोविंदपुर रोड की ओर भागने लगा। शंकर तूरी द्वारा शोर मचाने पर लोगों की भीड़ देखकर युवक फायरिंग करते हुए वहाँ से भाग गया। वह शंकर तुरी पर हमला करने आया था, या कार चोरी करने इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

 

 

खबर मिलते ही थाना प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह डीएसपी अमर कुमार पांडेय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और काफी समय तक घटनास्थल के आसपास की जांच की।इस दौरान पुलिस ने वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी खंगाला। डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। रात्रि होने की वजह से सीसीटीवी फुटेज की जांच अभी नहीं हो पाई है। बाद में सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »