नकाबपोश अपराधियों ने कांग्रेसी नेता को गोली मारी

AJ डेस्क: रामगढ़ में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उपचुनाव से दो दिन पहले 35 वर्षीय कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान राज किशोर बाउरी उर्फ बिटका बाउरी के रूप में हुई है, जो बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के पतरातू प्रखंड प्रतिनिधि थे।

 

 

बता दें रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव 27 फरवरी को होगा और मतगणना दो मार्च को होगी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार रात करीब आठ बजे राज्य की राजधानी रांची से करीब 50 किलोमीटर दूर सौंडा इलाके में भुरकुंडा-पतरातू मार्ग पर एक पुराने पेट्रोल पंप के पास हुई। मृतक की पहचान राज किशोर बाउरी उर्फ बिटका बाउरी के रूप में हुई है, जो बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के पतरातू प्रखंड प्रतिनिधि थे।

 

 

अधिकारी ने कहा कि बाउरी को भुरकुंडा के सीसीएल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विधायक अंबा प्रसाद और पूर्व मंत्री योगेंद्र साव उन्हें अस्पताल देखने गए। भुरकुंडा पुलिस थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा, “हमने हत्या की जांच शुरू कर दी है और अपराध में शामिल लोगों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है।” अधिकारी ने कहा कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप के पास आए और वहां बैठे बाउरी पर गोलियां चला दी।

 

 

गौरतलब है कि आजसू पार्टी के एक नेता की 16 फरवरी को रामगढ़ उपचुनाव में अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव 27 फरवरी को होगा और मतगणना दो मार्च को होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »