जल संकट : जिला परिषद ने 18 टैंकर से पानी सप्लाई किया

AJ डेस्क: गर्मी के दौरान धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल की समस्या का समाधान करने के उद्देश्य से उप विकास आयुक्त शशि प्रकाश सिंह के निर्देश पर सोमवार को जिला परिषद की आंतरिक निधि से निरसा व एगारकुंड प्रखंड में 18 टैंकर से पानी की सप्लाई की गई।

 

 

इसकी जानकारी देते हुए उप विकास आयुक्त ने बताया कि सोमवार को निरसा प्रखंड के तिलतोड़िया व मदनपुर में 2 – 2 तथा पाण्ड्रा पश्चिम, बोलडीह, निरसा कांटा, यशपुर एवं सिमुलडांग में एक – एक टैंकर से पानी सप्लाई किया गया। वहीं एगारकुंड प्रखंड के गोपीनाथपुर मांझी टोला, गोपीनाथपुर बाउरी टोला, गोपीनाथपुर शिवडंगाल, शिवलीबाड़ी उत्तर, डूमरकुंडा उत्तर एवं डूमरकुंडा दक्षिण तथा नूतनग्राम में 8 टैंकर से पानी की सप्लाई की गई।

 

 

उप विकास आयुक्त ने कहा जैसे जैसे आवश्यकता होगी वैसे वैसे टैंकर की संख्या बढ़ाई जाएगी। अन्य पंचायतों में भी टैंकर से जलापूर्ति शुरू की जाएगी। जिला प्रशासन यह सुनिश्चित करेगा कि जिले के लोग इस भीषण गर्मी में पानी के लिए परेशान नहीं हो।

 

 

निरसा के प्रखंड विकास पदाधिकारी विकास कुमार राय ने बताया कि आज लगभग 2,000 से अधिक लोगों को टैंकर से पानी की सप्लाई की गई। वहीं एगारकुंड के बीडीओ विनोद कुमार करमाकर ने कहा कि टैंकर से पानी सप्लाई करने से लगभग 500 से अधिक परिवार लाभान्वित हुए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »