रांची की युवती का गोबिंदपुर में शव बरामद, दो को हिरासत में लिया पुलिस ने

AJ डेस्क: धनबाद के गोविंदपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा का शव एनएच-19 के किनारे लहू लुहान अवस्था में पाया गया। घटना की सूचना मिलते ही गोविंदपुर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार और डीएसपी अमर कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर धनबाद एसएनएमएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पूरे मामले की पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

 

 

फिलहाल पुलिस ने उक्त कोचिंग संचालक अनिल रजक एवं एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। इससे पूर्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की। इसके अलावा जब पुलिस को यह पता चला कि बच्ची आवासीय विद्यालयों के प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी तब पुलिस रतनपुर स्थित हंड्रेड सुपर नामक कोचिंग संस्थान पहुंची। जहां संचालक एवं वहां पढ़ने वाले अन्य बच्चों से पूछताछ की और बच्ची के मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की।

 

 

कोचिंग संचालक रविन्द्र रजक के पिता ने बताया कि 65-70 बच्चे हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे थें। ढाई साल से कोचिंग का संचालन हो रहा था। बच्ची की मौत के बारे में उन्होंने किसी तरह की जानकारी से इनकार कर दिया।

 

 

डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि बच्ची रांची की रहने वाली थी वह यहाँ एक कोचिंग संस्थान में रहकर प्रतिष्ठित विद्यालयों के प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बच्ची के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है संचालक एवं अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »