टाटा स्टील डिगवाडीह क्लब में सावन उत्सव मनाया गया

AJ डेस्क: टाटा स्टील, झरिया डिवीजन की महिलाओं ने बुधवार को डिगवाडीह ऑफिसर्स क्लब में सावन उत्सव मनाया। इस साल यह आयोजन इंडो-वेस्टर्न थीम पर आधारित था। सावन उत्सव मनाने के लिए झरिया परिवार की महिलाओं ने भारी संख्या में पूरे दिल से कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रुचि नरेंद्रन के साथ-साथ सम्मानित अतिथियों डीबी शैलजा रामम, पारुल मंगल, विनीता राय और सुनीता राजोरिया की उपस्थिति और समर्थन ने समारोह में जोश भर दिया।

 

 

इस अवसर को नृत्य, संगीत, फैशन शो और विभिन्न अन्य प्रतियोगिताओं जैसे मेहंदी, सब्जी और फलों की नक्काशी, मसालों के आभूषण बनाना, बॉलीवुड थीम नाइट और रैंप वॉक के साथ भव्य तरीके से मनाया गया। इस वर्ष सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारियों के जीवनसाथियों को भी वर्षों से टाटा स्टील परिवार के साथ उनके लंबे जुड़ाव के लिए सराहना और सम्मान प्रदान किया गया।

 

 

निधि सिंह ने सावन क्वीन 2023 का खिताब जीता, जबकि प्रीति निर्वाण ने एम्प्रेस 2023 का खिताब जीता। राखी सुनील, सावन क्वीन की रनर अप रहीं और कल्पना तिवारी रनर अप एम्प्रेस रहीं।

 

 

झरिया डिवीजन की सभी महिलाओं के साथ-साथ वेस्ट बोकारो और रॉ मटेरियल परिवार के ओएमक्यू डिवीजन की महिलाओं की भारी भागीदारी ने इस कार्यक्रम को इतने भव्य तरीके से मनाने में सराहनीय भूमिका निभाई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »