बरोरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या

AJ डेस्क: धनबाद के बरोरा थाना क्षेत्र के अपर मंदरा में एक आपराधिक किस्म के मनबढु युवक ने धीरज रवानी (28) की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक अपर मंदरा पंचायत के मुखिया पति का निजी ड्राइवर था। गोली लगने के बाद परिजन घायल धीरज रवानी को डुमरी क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस उस मनबढ़ युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है आज दोपहर धीरज रवानी मुखिया पति शंकर बेलदार के घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान वहां बाइक से पहुंचे आरोपित युवक टिंकू ठाकुर ने धीरज को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद धीरज वहीं जमीन पर गिर गया। इसके बाद स्थानीय लोगों और मौके पर पहुंचे परिजन उसे डुमरी क्षेत्रीय अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

 

 

 

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बरोरा थाना पुलिस ने आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला उसे धरदबोचा और उसे बरोरा थाना ले गई। जहाँ उससे पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि अवैध कोयला कारोबार में हिस्सेदारी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

 

 

वहीं इस घटना के बाद से इलाके में मातम का माहौल है। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। फिलहाल मृत युवक के शव को घर के बाहर रखा गया है। जहाँ लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है। आक्रोशित लोग न्याय की मांग कर रहे है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »