एक को गोली मारी, तीन को ग्रामीणों ने पीट पीटकर मार डाला

AJ डेस्क: औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास सोमवार को मामूली बात पर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इसमें एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई, जबकि तीन लोगों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। बताया जाता है कि कार खड़ी करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

 

 

जानकारी के अनुसार तेतरिया मोड़ पर जाम लगा हुआ था। इसी दौरान एक दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर दुकानदार एवं कार में बैठे लोगों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि इस दौरान कार में बैठे एक व्यक्ति ने अपनी पिस्टल निकाल ली और दुकानदार पर गोली चला दी। यह गोली वहीं दुकानदार के बगल में बैठे एक स्थानीय ग्रामीण को लग गई। जिससे उसकी मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी। मृत बुजुर्ग व्यक्ति की पहचान महुली (नबीनगर) गांव निवासी रामशरण चौहान के रूप में की गयी है।

 

 

जानकारी के अनुसार कार में पांच लोग थे जो पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के हैं। जिसमें मुजाहिद राइन, अरमान अंसारी व चमन मंसूरी की मौत हो गयी है। जबकि वकील अंसारी घायल है। जिसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बुजुर्ग को गोली लगने के बाद स्थानीय ग्रामीण काफी उग्र हो गए और कार में बैठे लोगों पर हमला कर दिया और उन्हें इतना पीटा कि दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि एक कार सवार की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गयी।

 

 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मो.अमानुल्लाह खान व स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए घटनास्थल पर पुलिस निगरानी कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »