टाटा स्टील सिजुआ ग्रुप ने कर्मचारियों और अनुबंध कार्यबल को नई सुविधाएं प्रदान की

AJ डेस्क: सिजुआ कोलियरी में पुनर्निर्मित कैंटीन और सामुदायिक केंद्र के साथ-साथ भेलाटांड़ कोलियरी में अनुबंध कर्मियों के लिए एक पुनर्निर्मित रेस्ट शेड का उद्घाटन 01 मार्च, 2024 को झरिया डिवीजन के जेनरल मैनेजर संजय राजोरिया ने किया। सिजुआ कैंटीन में कर्मचारियों के लिए भोजन की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की गई।

 

 

 

दोनों पहलों की कर्मचारियों और यूनियन के सदस्यों ने सराहना की। झरिया डिवीजन की ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट टीम, टाउन मेंटेनेंस विभाग और टीएसयूआईएसएल टीम को कर्मचारियों के कल्याण से संबंधित बुनियादी संरचना और सुविधाओं को उन्नत करने के प्रयासों के लिए सराहना की गई। मुख्य अतिथि द्वारा समग्र माहौल में सुधार के साथ-साथ स्वच्छता मानकों में सुधार की प्रशंसा की गई।

 

 

 

इस अवसर पर सिजुआ ग्रुप के चीफ मयंक शेखर, एचआरबीपी के हेड पंकज कुमार दास, सिजुआ कोलियरी के हेड संजीव कुमार ठाकुर, एडमिनिस्ट्रेशन के हेड कर्नल भवानी सिंह निर्वाण, बरुण कुमार बनर्जी, हेड सेफ्टी और मनोज कुमार, हेड, भेलाटांड़ कोलियरी, टाटा स्टील, सुभाष वर्मा, सचिव आरसीएमयू सिजुआ कोलियरी, नयन चंद महतो, अध्यक्ष और महमूद आलम, सचिव, आरसीएमयू भेलाटांड़ कोलियरी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »