नापाक का महाझूठ धरासायी: पहली बार माना, भारतीय लड़ाकू विमान ने आतंकी ठिकानो को किया ध्वस्त

AJ डेस्क: पीओके और बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर हुई भारत की एयर स्ट्राइक की बात पाकिस्तान ने पहली बार कबूली है। पाकिस्तान ने पहली बार माना है कि इंडियन एयरफोर्स ने पीओके और बालाकोट में आतंकियों के ठिकानों को जमींदोज किया है. जी हां, पहली बार पाकिस्तान ने माना है कि आतंकियों के ठिकानों को भारतीय सेना ने ध्वस्त कर दिया था।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा कि भारत की तरफ से 14 लड़ाकू विमान जाबा में दाखिल हुए थे। जाबा में मौलाना मसूद अजहर का तालीम उल कुरान मदरसा है। ये मसूद अजहर का सबसे बड़ा ट्रेनिंग कैंप माना जाता था। इंडियन एयरफोर्स की कार्रवाई में ये आतंकी कैंप पूरी तरह जमींदोज हो गया। शेख राशिद ने साफ तौर पर माना है कि चार विमान दाखिल हुए थे, जबकि 10 विमान रक्षा पंक्ति की भूमिका में कमान संभाल रहे थे।

इससे पहले पाकिस्तान ने बोला था महाझूठ!

ये बात अलग है कि इस पहले पाकिस्तान सरकार की तरफ से भारत की सर्जिकल स्ट्राइक-टू को खारिज किया गया था। मगर अब पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद के बयानों से भारत की सर्जिकल स्ट्राइक-टू की तस्दीक हो गई है। पाकिस्तान का एक और झूठ सामने आ गया। पाकिस्तान में भारतीय सेना के पराक्रम की बात सच साबित हुई है।

पुलवामा आतंकी हमले के महज 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना के मिराज विमानों ने पीओके और बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया था। जिसमें 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आईथी। पाकिस्तान पहले कहता रहा है कि भारतीय विमान उसकी सीमा में दाखिल नहीं हुये थे। मगर बाद में बयान बदला और ये कहा गया कि इंडियन एयरफोर्स पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हुई थी और खदेड़े जाने के बाद खेतों में बम गिराकर वापस अपनी सीमा में लौट गई थी।

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    24
    Shares
  • 24
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »