पुलवामा कांड का कनेक्शन बिहार के बांका से जुड़ा! (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: पुलवामा हमले के बाद हरकत में आयी भारतीय एजेंसियों नेजैश-ए-मुहम्मद की एक और बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। इस साजिश के साथ एजेंसियों ने एक संदिग्ध को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस संदिग्ध का नाम रेहान बताया जा रहा है। उसे बिहार के बांका से गिरफ्तार किया गया है।  यह वही रेहान है जिसके बारे में कहा गया था कि वो अजहर मसूद के इशारे पर भारतीय रेलवे को निशाना बना कर आतंकी हमला कर सकता है।

 

 

बताया जाता है कि  रेहान नाम का यह संदिग्ध पुलवामा की साजिश रचने वाले आतंकी मोहम्मद इब्राहिम के संपर्क में था। इसके साथ के साथ बुजुर्ग एक बुजुर्ग महिला आतंकी भी है। यह लोग खुदकश हमले की साजिश रच रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि भारतीय एजेंसियों ने संदिग्ध आतंकी रेहान के साथ दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है। इससे पहले एक अलर्ट जारी किया गया था कि जिसमें बताया गया कि आतंकी जम्मू-कश्मीर से आने वाली ट्रेन को निशाना बना सकते हैं, जिनकी सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत। अलर्ट में कहा गया कि ट्रेन के जरिए बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम दिया जा सकता है। मुंबई के चर्चगेट में रेलवे सुरक्षा बल के आईजी के द्वारा 22 फरवरी को मुंबई, वडोदरा, अहमदाबाद, रतलाम, राजकोट, भावनगर में आरपीएफ प्रमुख को भेजे गए लेटर में आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर अलर्ट रहने को कहा गया है।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक पुलवामा हमले के बाद आतंकी, रेलवे स्टेशनों, मंदिरों और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को भी निशाना बनाने की आशंका है। वेस्टर्न रेलवे ने महाराष्ट्र, गुजरात और मध्य प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट जारी करते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है। इस इनपुट में कहा गया था कि एक ग्रेडर हैदराबाद का मोहम्मद इब्राहिम नाम का व्यक्ति है, जो पुलवांमा अटैक में शामिल है। जबकि अन्य एक सुसाइड बॉमर का नाम रेहान है, उसके साथ बुजुर्ग महिला भी है। उनका निशाना रेलवे स्टेशन है।  इससे पहले बृहस्पतिवार को भी सुरक्षा एजेंसियों ने देश के 29 शहरों को लेकर अलर्ट जारी किया था, जिसको आतंकी निशाना बनाने की फिराक में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    151
    Shares
  • 151
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »