VIDEO- विग कमांडर “अभिनंदन” का क्रेज़ है बरकरार, साथियों में सेल्फी का है जुनून

AJ डेस्क: विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ऐसा नाम जिसका जिक्र आते ही देशभक्ति और साहस का जज्बा खुद ही आने लगता है और हो भी क्यों ना आखिर अभिनंदन ने काम ही ऐसा किया था जिसपर देश को नाज है। गौरतलब है कि फरवरी में भारतीय रडार ने पाकिस्तान के विमानों की गतिविधि को पकड़ा था, इन विमानों ने भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसने की कोशिश की थी।

 

 

भारत के लड़ाकू विमानों ने इसका जवाब दिया था इस मिशन में मिग 21 बाइसन विमान उडा़ रहे पायलट अभिनंदन भी शामिल थे। उन्होंने बहादुरी से पाकिस्तान के F16 विमान को गिरा दिया था, इस पूरी कार्रवाई के दौरान भारत का मिग 21 विमान क्रैश होकर पीओके में जा गिरा और पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान की आर्मी ने पकड़ लिया था। बाद में चले तमाम घटनाक्रम के बाद विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान वापस भारत लौट आए थे।

 

 

विंग कमांडर अभिनंदन का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वो जम्मू कश्मीर में अपने ही कुछ साथियों के साथ दिख रहे हैं इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे अभिनंदन के साथ सेल्फी लेने का क्रेज उनके साथियों में नजर आ रहा है और अभिनंदन भी उन्हें निराश नहीं करते हैं और उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

 

देखें वीडियो-

 

अभिनंदन ने अपने साथियों से कहा कि ये फोटो उनके लिए नहीं हैं बल्कि उनके परिवार के लिए हैं क्योंकि उनसे खुद से नहीं मिल पाया, इसलिए जब आप ये फोटो उनको दिखायेंगे तो मेरी तरफ से बोलिएगा ऑल दि बेस्ट.. मेरे ठीक होने में तमाम लोगों का दुआओं के साथ उनके साथ थीं जिसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। इसके बाद वीडियो में भारत माता की जय के नारे भी लगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »