VIDEO- प्रियंका के इस अदा से विपक्षी भी हुए कायल (वीडियो देखें)

AJ डेस्क: इंदौर में प्रियंका के रोड शो में गजब का नजारा देखने को मिला। रोड शो के दौरान मोदी – मोदी का नारा लगाने वालों से प्रियंका गांधी ने हाथ मिलाया और कहा आप अपनी जगह और मैं अपनी जगह। ऑल द बेस्ट। मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले प्रियंका के इस अंदाज पर दंग रह गए।

 

 

सातवें चरण का रण अभी बाकी है और आखिरी चरण के लिए सभी दलों ने पूरा जोर लगा दिया है। सातवें चरण में मध्य प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान है और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी दौरान इंदौर में प्रियंका के रोड शो में गजब का नजारा देखने को मिला। रोड शो के दौरान मोदी – मोदी का नारा लगाने वालों से प्रियंका गांधी ने हाथ मिलाया।

 

 

देखें वीडियो-

 

इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा, “इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा- आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह आल दी बेस्ट। इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार। काश…मोदी भी देश को समझ पाते।”

 

देखें वीडियो-

 

इससे पहले रतलाम में लोगों से मिलने के लिए प्रियंका बैरिकेड से छलांग लगाई। रैली के दौरान प्रियंका और लोगों के बीच करीब तीन फीट ऊंचा बेरिकेड लगा था। कांग्रेस महासचिव ने इस दूरी को खत्म करने के लिए छलांग लगा दी और लोगों के बीच पहुंच गईं। रतलाम से पहले प्रियंका गांधी ने जब उज्जैन की जमीन पर कदम रखा तो महाकाल के दरबार दर्शन करने पहुंच गईं। पूरे विधि-विधान से प्रियंका ने पूजा की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी उज्जैन में महाकाल का आशीर्वाद ले चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »