पी एम मोदी के सभा स्थल से जिन्दा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

AJ डेस्क: बाबा बैध नाथ की धरती को कौन करना चाह रहा था नापाक? कौन था वो सख्श जो पीएम मोदी की सभा में जिन्दा कारतूस लेकर घुमते रहा था? आखिर मोदी की सभा में कारतूस लेकर घुमते उस संदिग्ध का क्या था प्लान? क्या किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की थी योजना? ऐसे ही कई सवाल पुलिस और जनता दोनों ही आज जानना चाह रही है। जिसे खुद आईपीएस विनीत कुमार और डीएसपी राजकुमार महतो ने पीएम मोदी की सभास्थल से पकड़ा है।

 

 

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में सेंध लगी है। दरअसल पीएम की सभा से एक युवक 3 गोलियों के साथ संदिग्ध अवस्था में घुमते हुए पकड़ा गया है। फिलहाल पुलिस युवक को गिरफ्त में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी है।

 

 

पीएम मोदी आज झारखण्ड स्थित देवघर पहुंचे थे। जिसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। बावजूद इसके एक युवक द्वारा जिन्दा गोलियों के साथ संदिग्ध अवस्था में सभा स्थल में घुमना कई सवाल खड़े कर रहा है।

 

देखें वीडियो-

 

वहीं पीएम मोदी ने अपनी सभा में कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 23 मई को क्या होने वाला है यह देश तय कर चुका है। पीएम ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि 23 मई को संथाल की जनता महामिलवट को पूरी तरह से समाप्त कर देगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »