महिला पुलिसकर्मी चीखती चिल्लाती रही, ग्रामीण उसपे लाठी बरसाते रहे (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: तेलंगाना के सिरपुर कागज़ नगर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला पुलिस कर्मी ट्रैक्‍टर पर खड़े होकर लोगों से बचने का प्रयास कर रही है, और ग्रामीण उस पर लाठियां बरसा रहे हैं। ये वीडियो तेलंगाना के आसिफाबाद जिले के सिरपुर के कागज नगर का है। यहां ग्रामीणों ने पौधरोपण के लिए आए पुलिस एवं वनकर्मियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इससे जुड़ा वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पेास्‍ट किया है। इसमें बताया गया है कि पुलिस और वनकर्मी पोधरोपण के लिए जब कोमरम भीम के सिरपुर कागज़नगर ब्‍लॉक पहुंचे तो तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया।

 

 

देखें वीडियो-

 

हमला अचानक और इतना जबर्दस्‍त था कि पुलिसकर्मियों को बचने का मौका ही नहीं मिला। इसमें से एक महिला पुलिस कर्मी भीड़ से बचने के लिए एक ट्रैक्‍टर पर चढ़ गई। लेकिन भीड़ ने पहले ट्रैक्‍टर को तोड़ने का प्रयास किया और फिर उन्‍होंने महिला कर्मी पर हमला बोल दिया। महिला पुलिसकर्मी चिल्लाती रही और लोग उसके सिर पर डंडे बरसाते रहे। हालांकि अतिरिक्त पुलिस बल ने पहुंचकर लोगों को काबू में किया। हालांकि पुलिस और वनरक्षकों से मारपीट क्यों की गई ये अभी साफ नहीं हो पाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »