बच्चों संग फुटबॉल खेलती है गाय, वीडियो हुआ वायरल (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फुटबॉलर गाय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक गाय कुछ बच्चों के बीच में फुटबॉल खेलती नजर आ रही है। गाय पैरों से फुटबॉल को किसी प्रोफेशनल खिलाड़ी की तरह बच्चों को इसे लेने देने से रोकती है। ये वीडियो गोवा का बताया जा रहा है, जिसे बच्चों में से ही किसी एक ने कैमरे में कैद कर लिया। कई लोगों ने इस गाय की तुलना क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी से कर दी।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

देखें वीडियो-

 

वीडियो में देखा जा सकता है बच्चे गाय के पास जाकर फुटबॉल लेने की कोशिश करते हैं लेकिन वह करीब 1: 30 मिनट तक इसे बचाए रखने में कामयाब रहती है। इसके बाद एक बच्चा किसी तरह मौका देखकर फुटबॉल को गाय के पास से किक मारकर ले जाने में कामयाब हो जाता है लेकिन जैसे ही गाय यह देखती है वह मैदान पर फुटबॉल के पीछे-पीछे इधर-उधर भागने लगती है। कई लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है। प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्विटर पर इस वीडियो पोस्ट करते लिखा, “यह सबसे मजेदार चीज है जिसे आज आप देखेंगे!” अकेले हर्षा की प्रोफाइल पर ही इसे करीब 15 लाख लोग देख चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »