मासूम बच्चे की मौत पर चर्चाओं का दौर शुरू

AJ डेस्क: धनबाद के भूली नगर में आज एक बच्चे की अचानक हुई मौत ने लोगों को सकते में डाल दिया। दरअसल 2 साल के एक हँसते-खेलते बच्चे ने कुछ खाया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस मौत से एक ओर जहां बच्चे के परिजनों पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है वहीं दूसरी ओर इस मौत को लेकर पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाए हो रही है।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

जानकारी के अनुसार बुधवार को भूली बी ब्लॉक निवासी उदय प्रसाद के 2 साल के बच्चे ने कुछ खाया जिसके तुरंत बाद उसकी तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि बच्चे को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद आनन-फानन में घर वालों ने बच्चे को एक स्थानीय क्लीनिक में भर्ती कराया जहां से उसे अशर्फी हॉस्पिटल भेज दिया गया। वहां भी बच्चे की स्थिति में सुधार होता ना देख डॉक्टरों ने उचित इलाज के लिए बच्चे को धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

 

 

वहीं सूत्रों की मानें तो रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया था। गौरतलब है कि उदय प्रसाद भी ब्लॉक खटाल के समीप रहते हैं। वही इस मौत को लेकर स्थानीय लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाए हो रही है। उन चर्चाओं पर गौर करें तो कोई कह रहा है कि बच्चे ने अपने नाक में चना अटका लिया था, किसी का कहना है कि बच्चे ने बिस्किट खाया था जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई और उसकी मैट हो गई। फिलहाल इस मौत पर संशय बरकरार है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »