एपल और फ्रूट एपल में अंतर नहीं समझने वाली पाक की टीवी एंकर बनी मजाक की पात्र (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: पाकिस्तानी न्यूज चैनल अक्सर किसी न किसी कारणों से सोशल मीडिया पर मजाक के पात्र बनते रहते हैं। अब एक बार फिर से एक न्यूज चैनल सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। हुआ यूं कि चैनल पर लाइव शो कर रही एंकर ने स्टूडियो में बैठे पैनलिस्ट के सामने कुछ ऐसी बात कह दी जिसे लेकर एंकर का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। चंद मिनटों में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इंटरनेट यूजर्स ने इसे हाथों हाथ ले लिया।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

जानते हैं क्या है पूरा माजरा। दरअसल पाकिस्तानी एंकर टेक कंपनी एप्पल और फ्रूट एप्पल में फर्क नहीं कर पाई और डिबेट के दौरान कुछ ऐसा बोल गई कि उसका जमकर मजाक बनाया जा रहा है। डिबेट में पैनलिस्ट यहां एप्पल कंपनी को लेकर बात कर रहा होता है।

 

 

ये वीडियो सामने तब आया जब पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने 4 जुलाई को अपने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एंकर पैनलिस्ट से पाकिस्तान की वित्तीय अवस्था पर डिबेट कर रही होती है। डिबेट में पैनलिस्ट कहता है कि केवल एप्पल का बिजनेस पूरे पाकिस्तान के वार्षिक बजट से ज्यादा है।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

इस पर प्रतिक्रिया में एंकर कंफ्यूज हो जाती है उसे लगता है कि पैनलिस्ट यहां एप्पल (सेब) के व्यापार के बारे में बात कर रहा है। एंकर कहती है कि हां सर, मैंने सुना है कि एप्पल (सेब) के कई वैराइटी होते हैं और इसका व्यापार भी काफी बड़ा है। इस पर पैनलिस्ट तुरंत एंकर को बीच में रोकते हुए कहता है कि मैं एप्पल कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं ना कि फल सेब के बारे में।

 

 

पढ़ें कुछ मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स आने शुरू हो गए। लोगों ने कहा कि ये न्यूज चैनल है कि कॉमेडी शो। किसी ने लिखा- इसीलिए कहा जाता है कि एक सेब रोजाना आपको डॉक्टर से दूर रखता है लेकिन मनोवैज्ञानिक से दूर नहीं रखता है।

 

 

 

 

 

पहले भी हो चुका है ऐसा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी न्यूज चैनल सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बने हैं। इसके कुछ दिन पहले ही लाइव शो में सत्ताधारी पार्टी पीटीआई के नेता और एक विपक्षी पार्टी के नेता आपस में भिड़ गए थे और लाइव शो पर ही हाथापाई करने लगे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 

 

इतना ही नहीं एक बार पाकिस्तान के ही खैबर पख्तूनख्वाह में एक पीटीआई नेता ने फेसबुक पर लाइव प्रेस कांफ्रेंस करने के दौरान गलती से कैट फिल्टर ऑन कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसके चेहरे पर बिल्लियों वाली फेस बनकर आने लगी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »