भ्राता प्यार जगा तेज प्रताप के दिल में, कहा- दोनों भाई के बीच जो आएगा उसे चीर देंगे

AJ डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने फिर से एक बयान दिया है, जो इस समय सुर्खियों में है। तेजप्रताप यादव ने इस बार अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए कहा है कि हम दोनों भाईयों की जोड़ी पर सवाल उठाएगा या हम दोनों के बीच आएगा उसके ऊपर सुदर्शन चक्र चलेगा। तेजप्रताप यादव के इस बयान पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं। वैसे भी तेज प्रताप यादव अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं। बता दें कि तेजप्रताप का यह बयान अब वायरल हो रहा है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा: “सोशल मीडिया में भी कृष्ण-अर्जुन जोड़ी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं कि अब दाल नहीं गल रही है, अलग हो गए…धर के चीर देंगे। जो तेज और तेजस्वी और जो कृष्णा और अर्जुन के बीच आएगा उसके ऊपर सुदर्शन चक्र चलेगा श्री कृष्णा का।” तेजप्रताप यादव ने इस तरह से तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए अपने आलोचकों पर हमला बोला है। यह पहला मौका नहीं है जब तेज प्रताप यादव ने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले भी वो इस तरह के विवादित बयान देते आए हैं।

 

 

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हो हुई बच्चों की मौत को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नीतीश बाबू हम राजनीति बाद में कर लेंगे अभी इन मासूमों की जिंदगी ज्यादा जरूरी है। कुछ भी कीजिए इन बच्चों को बचा लीजिए। बिहार में इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम’ से 100 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया था: “सुशासन बाबू, माना कि ये 5-10 वर्ष के मासूम बच्चे किसी दल के वोटर नहीं हैं लेकिन क्या इन सैकड़ो मासूमों की जान आपके सुशासन की जिम्मेदारी नहीं हैं? नीतीश बाबू हम राजनीति बाद में कर लेंगे अभी इन मासूमों की जिंदगी ज्यादा जरूरी है। कुछ भी कीजिए इन बच्चों को बचा लीजिए।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »