“ऑब्लाइज” हर ग्राहकों की पसन्द का रखता है ख्याल

AJ डेस्क: धनबाद के बैंक मोड़ स्थित राजेंद्र मार्केट में संचालित ऑब्लाइज प्रतिष्ठान आज से अपनी 19वीं वर्षगांठ मना रहा है। आज इस मौके पर प्रतिष्ठान के संचालक सुरेंद्र अरोड़ा के पिता जगदीश लाल अरोड़ा ने दीप प्रज्वलित कर इसका शुभारंभ किया।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

इस मौके पर प्रतिष्ठान के संचालक सुरेंद्र अरोड़ा ने बताया कि आज से ठीक 19 वर्ष पहले आज ही के दिन क्षेत्र के तत्कालीन डीआईजी राकेश अस्थाना के हाथों इस प्रतिष्ठान का शुभारंभ हुआ था। तब से लेकर आज तक प्रतिष्ठान। लगातार अपनी ग्राहकों के हर पसंद और महंगाई को ध्यान में रखते हुए उनकी सेवा में प्रयासरत है। उन्होंने बताया कि आज का दौर फ्लैट कल्चर का है। लोग अपने फ्लैट को सुन्दर और आकर्षक लुक देना चाहते है। वैसे। ग्राहकों की जरुरत को ध्यान में रखते हुए प्रतिष्ठान में होम डेकोरेशन, शो पीसेस और सजावट के सभी सामान रखे गए हैं। इसके अलावा यहाँ गिफ्ट आइटम, खीलौने और कार्ड की बड़ी वेराइटीज यहाँ उपलब्ध है।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 19वीं वर्षगांठ के मौके पर आज से 15 जुलाई तक प्रतिष्ठान हर खरीद पर अपने ग्राहकों 10 प्रतिशत की छूट दे रही है। वहीं इस मौके पर बैंक मोड़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रभात सरोलिया, सचिव प्रमोद गोयल समेत कई लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »