सुशासन बाबू के राज में सब “शांति शांति”, पुलिस की वसूली भी शांति से (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: कहा जाता है कि बिहार में अभी सुशासन बाबू का राज चल रहा है। यहाँ की जनता अभी बिना किसी डर-भय के साथ सुकून का जीवन जी रही है। क्योंकि सुशासन बाबू की पुलिस जाग रही है। हर वक्त ईमानदारी के साथ अपना फर्ज निर्वाह करने में जुटी है। लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सुशासन बाबू की वही ईमानदार पुलिस सड़क पर दौड़ती वाहनों से रुपया वसूलती दिख रही है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

इस वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस का एक सिपाही सड़क पर आती-जाती ट्रकों से रूपये वसूल रहा है। वहीं पास में ही सड़क के किनारे पुलिस की एक गाड़ी भी खड़ी दिख रही है। जिसमें पुलिस के कुछ जवान और उनके अफसर बैठे दिख रहे है। वहीं जब रूपये वसूलने वाले सुरक्षा कर्मी से इस बाबत पूछा जाता है तो पहले तो वह रूपये वसूलने की बात को एक सिरे से खारिज कर देता है। वहीं जब उसके करतूतों के वीडियो होने की बात उसे बताई जाती है तो वह कहता है, “गाड़ी वाले यूँ ही मुझे रूपये दे देते है तो मैं इसमें क्या कर सकता हूँ। मैं तो सिर्फ वहाँ खड़ा होकर अपनी खैनी (तंबाकू) बना रहा था।”

 

 

देखें वीडियो-

 

 

यह मामला भागलपुर-दुमका मुख्यमार्ग के बायपास ओवरब्रिज के पास का बताया जा रहा है और वीडियो में दिख रहा सुरक्षा जवान उत्पाद विभाग में तैनात गृह रक्षा बल का जवान है। सूत्रों की माने तो यहाँ हर वक्त पुलिस कर्मियों द्वारा इस तरह की अवैध वसूली की जाती है। जिसे कई पुलिस कर्मियों के बीच बांटा जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »