“गुस्सैल मैडम” छात्र नेता को बुरी तरह थप्पड़ियां दी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बिहार का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। यह वीडियो गोपालगंज कमला राय महाविद्यालय परिसर का है। इसमें इलाके की एसडीएम वर्षा सिंह का गुस्सा दिख रहा है जो उन्होंने वहां धरने पर बैठे छात्रों के ऊपर निकाला। इस वीडियो में एसडीएम साहिब का गुस्सा बड़ा ही विचलित कर देने वाला है। अधिकारियों का किसी मामले में इतना गुस्सा करना थोड़ा अजीब लगता है। लेकिन गुस्से का कारण भी थोड़ा गंभीर है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

पहले हम आपकों वो वीडियो दिखाते हैं जिसमें एसडीएम साहिब वर्षा सिंह अपना आपा खोती नजर आ रही है। धरने पर बैठे छात्रों पर वो गला फाड़-फाड़ कर चीख रही है। वो उनकी सारी नेतागिरी निकाल देने की बात भी कह रही है। साथ ही वह चिल्ला कर उन सब पर एफआईआर करने की धमकी भी दे रही है। इतना ही नहीं उनका गुस्सा जब इतने पर भी शांत नहीं हुआ तो वह लगी छात्र नेता को झापड़ो से मारने। जो वहाँ एक कैमरे में रिकार्ड हो गया।

 

 

देखें वीडियो-

 

जब हमने इस गुस्से का कारण जानना चाहा तो पता चला की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ता कॉलेज के छात्रों की मांगों को लेकर कॉलेज परिसर में धरने पर बैठे थे। तभी उन्हें समझाने आए स्थानीय बीडीओ को महाविद्यालय के प्रचार्या के साथ एक कमरे में बंद कर के बाहर से किसी ने ताला जड़ दिया। जिसकी सूचना पर आग बबूला हुई इलाके की एसडीएम साहिब वर्षा सिंह मौके पर पहुंची और फिर वो हुआ जो आपने अभी यहाँ वीडियो में देखा।

 

 

वहीं इस वायरल वीडियो पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए एसडीएम वर्षा सिंह ने कहा, ‘वीडियो कितना सही है और कितना गलत इसकी जानकारी आपकों वहाँ के छात्र ही दें सकते है।’ वहीं पीड़ित छात्र नेता प्रिंस कुमार का कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है वो बिलकुल ही सही है। उन्होंने कहा कि हम छात्रों के फॉर्म भरने की तिथि में बढ़ोतरी की मांग को लेकर कॉलेज परिसर में शांतिपूर्ण तरीके से धरना पर बैठे थे। इसी बीच वहाँ एसडीएम वर्षा सिंह पुलिस बल के साथ पहुंची और उन्होंने न सिर्फ मेरे साथ गलत तरीके से दुर्व्यवहार किया बल्कि मुझे थप्पड़ भी मारी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »