मोदी के सपना को ध्वस्त कर रहे भाजपा के ही नेता, विधायक कर रहे तमंचे संग डिस्को (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: नेताओं से अच्छे आचरण की उम्मीद की जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई दफे जनता के नुमाइंदगों से अपील कर चुके हैं कि वे अपने चाल-चरित्र और चेहरे से लोगों के बीच एक आदर्श कायम करें लेकिन लगता है उनकी बातों का असर उनकी ही पार्टी के नेताओं पर नहीं हो रहा है। उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हथियार लहराकर बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करते नजर आए हैं। चैंपियन इस दौरान गिलास में जाम भी पीते नजर आए हैं। वीडियो में चैंपियन ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

करीब दो मिनट के इस वीडियो में प्रणव को रिवॉल्वर और बड़े हथियार लहराते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि कुछ समय पहले एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में उन्हें पार्टी से निलंबित किया जा चुका है। इसके पहले भी वह अपने कारनामों के चलते सुर्खियों में रहते आए हैं। वीडियो में विधायक के अलावा कुछ और लोग भी हैं जो उनके साथ डांस कर रहे हैं।

 

देखें वीडियो-

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच करेगी और यह देखेगी कि वीडियो में जो हथियार लहराए गए हैं उनका विधायक के पास लाइसेंस है कि नहीं।

 

 

यह वीडियो कब का है इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। प्रणब यह पार्टी अपने किसी निजी समारोह में अथवा किसी सार्वजनिक जगह पर कर रहे हैं इस बारे में भी पता नहीं चल पाया है।

 

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब चैंपियन अपने आचरण को लेकर सुर्खियों में आए हैं। कुछ समय पहले एक पत्रकार को धमकाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए भाजपा ने अनुशासनहीनता के आरोप में उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया। अपने विधायक का यह वीडियो सामने आने पर भाजपा उन पर आगे कोई कार्रवाई करती है कि नहीं यह देखने वाली बात होगी।

 

 

चैंपियन के इस वीडियो पर भाजपा ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के मीडिया सेल के प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा, ‘मैंने चैंपियन का वीडियो देखा है। मैं इसकी निंदा करता हूं। चैंपियन के खिलाफ इस तरह की शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं। इन शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पहले ही तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित किया जा चुका है। हम उत्तराखंड यूनिट से इस बारे में बात करेंगे। चैंपियन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »