सावन के पहले ही खेसारी लाल का “गेरुआ कलर सड़िया—-” ने धूम मचाया (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: सावन का महीना शुरू होने वाला है, जिसके लिए कांवड़ियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं जल्द ही ‘बोल बम’ से पूरा माहौल गुंजायमान  होने वाला है। सावन की शुरुआत से पहले ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने गाने ‘गेरुआ कलर सड़िया किनले बानी’ से धमाल मचा दिया है। सावन के मौके पर आया खेसारी लाल यादव का यह गाना न सिर्फ सोशल मीडिया पर धमाका करने के लिए बल्कि कांवड़ यात्रा में भी रंग भरने के लिए काफी है। खेसारी लाल यादव का यह गाना लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही मामले में दमदार है। इतना ही नहीं, लोगों को यह गाना इतना पसंद आया है कि देखते ही देखते इस पर करीब 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 11 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

खेसारी लाल के इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के यू-ट्यूब चैनल पर अप्लोड किया गया है। गाने में खेसारी लाल यादव गेरुआ टीशर्ट पहने और सिर पर गेरुआ साफा बांधकर बिल्कुल कांवड़ियों के रूप में नजर आ रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है। सावन के खास मौके पर आया यह गाना किसी को भी अपनी धुन पर झूमने के लिए मजबूर कर सकता है।

 

 

बता दें, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने सावन पर कई कांवड़ भजन गाए हैं। भोजपुरिया अंदाज में गाया हुआ ‘बाजे खेसारी के गाना’ को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस गाने को लगभग 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव की आवाज इस गाने पर फिट बैठती है। इस गाने के लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरू हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »