झरिया से चुनाव कौन लड़ेगा, यह आने वाला समय तय करेगा: संजीव सिंह

AJ डेस्क: धनबाद के चर्चित उपमेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में आज धनबाद न्यायालय में गवाही होनी थी लेकिन मामले के नोडल अधिकारी के हाजिर नहीं होने के कारण आज की गवाही टल गई। वहीं इस दौरान न्यायालय सशरीर हाजिर होने पहुंचे झरिया के विधायक सह हत्याकांड के आरोपी संजीव सिंह ने कहा कि एक षडयंत्र के तहत उन्हें इस मामले में फसाया गया है। रही बात आगामी विधानसभा चुनाव की तो समय तय करेगा की चुनाव कौन लड़ेगा।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

धनबाद के पूर्व उप मेयर नीरज सिंह सहित चार लोगों की हत्या मामले में गुरुवार को न्यायालय में पेश होने आए मामले के आरोपी सह झरिया से भाजपा विधायक संजीव सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘ शुरू से ही इस मामले में मुझे एक षडयंत्र के तहत फसाने की साजिश रची जा रही है। हर गवाह का बयान एक नई कहानी बयां कर रहा है। वहीं पुलिसिया अनिसंधान कुछ और कहानी बताता है। ये मेरे खिलाफ एक सोची समझी साजिश है ताकि जबतक मैं बाहर रहूँगा तब तक विरोधी न राजनीतिक और न ही समाज में इजात पा सकेंगे। इसी वजह से मुझे समाज से हटाने की यह एक साजिश रची गई है जो समय के साथ उल्टा पड़ता जा रहा है।”

 

 

इसके साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा, “झरिया मेरे परिवार का एक अभिन्न अंग रहा है। वहाँ का हर सुख-दुख मेरे और मेरे परिवार से जुड़ा है। आज मेरे नहीं रहने पर मेरी पत्नी झरिया वासियों के हर परेशानियों के साथ खड़ी है। रही बात चुनाव लड़ने की तो यह समय तय करेगा की वहाँ से अगला भाजपा का विधानसभा प्रत्याशी कौन होगा।”

 

 

हम बता दें कि पूर्व मेयर नीरज सिंह हत्या कांड मामले में अबतक 32 गवाहों की गवाही गुजर चुकी है। जबकि इस मामले में कुल 58 गवाहों की गवाही न्यायालय के सामने कलमबद्ध किया जाना है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »