राजद सुप्रीमो लालू को देवघर मामले में मिली जमानत, अभी जेल से रिहाई नहीं

AJ डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखण्ड हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है, लेकिन इसके बावजूद लालू जी जेल से बाहर नहीं निकल पाएंगे। क्योंकि इसके अलावे अभी भी उन्हें दो अलग-अलग मामलों में जमानत मिलनी अभी बाकी है।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में आज माननीय हाईकोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत देते हुए जमानत पर रिहा कर दिया है। इसके लिए उन्हें 50-50 हजार के दो बॉन्ड भरना होगा। लेकिन इसके बावजूद अभी लालू जी को जेल की रोटी ही खानी होगी। दरअसल लालू प्रसाद यादव देवघर कोषागार के अलावे चाईबासा और दुमका कोषागार से भी अवैध निकासी के मामले में सजायाफ्ता है। दुमका मामले में उन्हें 14 वर्ष तो वहीं चाईबासा कोषागार मामले में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई है। जिसमें अभी जमानत मिलना बाकी है।

 

 

जिस देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उन्हें आज बेल मिली है उसमें कोर्ट ने उन्हें साढ़े तीन साल की सजा सुनाई थी। वहीं बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव सजा सुनाए जाने के बाद से ही बीमार पड़ गए और तब से उन्हें रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में रख कर उनका इलाज किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »