कोयलांचल में शराबियों का आतंक, पिय्यकड़ ने राहगीर का सर फोड़ा (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: वैसे तो धनबाद की सड़के शराब की दुकानों और उसके आस-पास घूमते नशे में धुत शराबियों से त्रस्त है, लेकिन धनबाद में एक ऐसी जगह भी है जहाँ शराबियों का आतंक इतना बढ़ गया है कि यहाँ आम आदमी जाने से भी कतराता है। जी हां, यहाँ शराबियों द्वारा लोगों के साथ गाली गलौज और नोक झोंक तो आम है। लेकिन कल देर रात तो हद ही हो गई। एक शराबी ने राह चलते एक व्यक्ति का सिर ही फोड़ दिया। जिसके बाद यहाँ जमकर मारपीट देखने को मिला।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

हम बात कर रहे है बरवाअड्डा स्थित जीटी रोड से सटे लोहारबरवा सरकारी कंपोजिट शराब दुकान की। यहाँ एक शराबी ने एक राहगीर को मारकर उसका सर फोड़ दिया। इसके बाद राहगीर अपने परिजनों को बुला उस शराबी की जमकर वहीं धुनाई कर दी।

 

 

देखें वीडियो-

 

हम बता दें कि घटना स्थल से स्थानीय थाने की दुरी महज एक किलोमीटर की ही है। रोजाना यहाँ पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भी आती है। लेकिन शराबियों का आतंक कम होने के बजाए लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई करने के बजाए दुकान मालिक का फोन नंबर लेकर स्थनीय पुलिस यहाँ से चलती बनी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »