ड्रोन से हमला कर परेशान कर रहा पड़ोसी, वीडियो हुआ वायरल (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: भारत हो या फिर इस दुनिया का कोई भी दूसरा कोना। लोग अक्सर अपने पड़ोसियों से परेशान ही रहते हैं और शिकायतें करते रहते हैं। पड़ोसियों से परेशानी होना, उनकी शिकायत दूसरों को करना एक लाजिमी सी चीज है, लेकिन इसके कारण गुस्से में आकर एक पड़ोसी द्वारा दूसरे पड़ोसी पर हमला कर देना यह गंभीर विषय है। वो भी हमला किसी घर के सामान या पत्थर से नहीं बल्कि ड्रोन से। है न चौका देने वाली बात। इस हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

सोशल मीडिया पर ही कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो टेक्‍सास का है, हालांकि कुछ इसे ब्राजील का बता रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है, इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। 33 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सड़क पर इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

देखें वीडियो-

 

ऐसा इसलिए कि उनके ऊपर एक ड्रोन उड़ रहा है, जिसमें पटाखे लगे हुए हैं। ये पटाखे सड़क पर खड़े लोगों को टारगेट बनाकर चलाए जा रहे हैं। खास बात ये है कि यह ड्रोन एक पड़ोसी द्वारा दूसरे पडोसी पर चलाया गया है, ऐसा इसलिए है, क्योंकि वह उसके घर से आने वाले तेज म्यूजिक की आवाज से परेशान हो गया था।

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स इसे मॉडर्न प्रॉब्‍लम्‍स से जूझने का मॉडर्न तरीका बता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने इसे ‘पड़ोसियों के खिलाफ युद्ध’ बताया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »