नशे में धुत्त बाइक सवार ने की ट्रैफिक पुलिस के साथ हाथापाई

AJ डेस्क: दिल्ली के मायापुरी में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। यहां बाइक सवार दो लोगों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक चालक शख्स और पीछे बैठी एक महिला को ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने के कारण रोका, लेकिन पुलिस द्वारा रोकते ही दोनों ने उनसे धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया। यह घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके में मंगलवार शाम को घटी।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बाइक चालक (आनंद पांडे) और पीछे बैठी युवती (माधुरी) ने काफी ज्यादा नशे में थे। पुलिस ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने गाड़ी रोकने पर ट्रैफिक पुलिस के साथ काफी दुर्व्यवहार किया।

 

 

 

 

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे बैठी युवती ट्रैफिक सिपाहियों से कह रही है कि हमें जाने दो। वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »