दिव्यांग फैन ने पैरों से बना डाला सलमान की तस्वीर (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान के लाखों चाहने वाले हैं। उनके हजारों फैंस एक झलक पाने के लिए हर वक्‍त घर के बाहर डटे रहते हैं। सलमान जहां जाते हैं, वहां भीड़ जुट जाती हैं। कई मौकों पर सलमान खुद फैंस के बीच जाकर उनका प्‍यार स्‍वीकार करते हैं। फैंस में उनकी दीवानगी किस कदर है, उसका अंदाजा आपको इस वीडियो को देखकर लग जाएगा। सलमान खान की एक द‍िव्‍यांग फैन ने पैर से उनकी खूबसूरत तस्‍वीर बना डाली।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

सलमान खान ने 16 जुलाई को देर रात अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी एक फैन पैर से सलमान खान की तस्‍वीर बना रही है। जमीन पर बैठी उस फैन ने मोबाइल में सलमान खान की फोटो खोल रखी है और वह उसे देखकर पैर से पेंटिंग बना रही है। यह काम काफी मुश्‍किल है लेकिन जुनून के आगे मुश्‍किल दम तोड़ देती हैं। यह फैंन सलमान की चाहत के जुनून में यह काम आसानी से कर देती है।

 

 

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ईश्‍वर तुम्हें खुश रखे। इस प्‍यार के बदले में क्‍या ही दे सकता हूं। आपको ढेर सारी आशीर्वाद और प्‍यार। सलमान खान ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया, उनके फॉलोअर्स ने तुरंत इसे लाइक करना शुरू कर दिया। चंद घंटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि सुपरस्‍टार सलमान खान इन द‍िनों दबंग 3 की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब सलमान खान सहित पूरी टीम 15 दिन के आबू धाबी जाने वाली है। यहां कुछ अहम दृश्‍य शूट किए जाएंगे। जानकारी के अनुसार यहां कोर्टरूम सीन शूट किया जाना है। सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल, निकतिन धीर भी आबू धाबी जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »