भाजपा विधायक स्कूली छात्रों को पार्टी की सदस्यता दिला बना रहे राजनीतिज्ञ (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने निजी स्कूल में जाकर छात्रों को ही पार्टी का सदस्य बना दिया है। इस दौरान उन्होंने छात्रों को बीजेपी का पटका भी पहनाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चंदौली के सैयदराजा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह ने राजनीति की अजीबो गरीब पाठशाला शुरू कर दी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दिनों चल रहे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के तहत विधायक ने एक छात्रों को बीजेपी की सदस्यता दिलाकर उन्हें सियासी शिक्षा दे डाली।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

इसके साथ ही विधायक ने विद्यार्थियों को पार्टी का पटका पहनाकर, उनको शपथ भी दिलाई। खास बात यह है कि विद्यालय में पढ़ाई के बीच में विधायक सुशील सिंह ने सदस्यता अभियान चलाया। अब जब इसका वीडियो वायरल हो रहा है तो विधायक के साथ ही पार्टी की जमकर किरकिरी भी हो रही है। वहीं, विपक्ष को एक नया मसाला मिल गया है।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

इस मामले में जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार राय ने प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल के समय में सदस्यता दिलाए जाने की बात को नकार दिया है। उधर मामला बढ़ता देख सुशील सिंह ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने बताया कि विद्यालय में पुस्तकालय की मांग बच्चे काफी समय से कर रहे थे। इसीलिए वह विद्यालय गए थे। उन्होंने कहा स्कूल के समय में किसी बच्चे को सदस्यता दिलाने वाली बात सही नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »