प्रेम प्रसंग में तीन को गोली मारी, एक की मौत दो लड़ रहे जिंदगी-मौत से

AJ डेस्क: एक शादी शुदा युवती के चक्कर में 3 स्कूली छात्रों को निर्दयिता पूर्वक गोली मार दी गई। जिससे एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो छात्र अब भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे है। बदमाशो ने टारगेट करके एक छात्र के सर पर तो दो के गर्दन और छाती पर गोली दाग दी। जिससे सभी छात्र वहीं औंधे मुंह गिर पड़े। घटना झारखण्ड के धनबाद की है।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

कल रात 9 बजे के आस पास की है। जानकारी के अनुसार तीनों छात्र रवि, रितेश और किशोर केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर स्थित सब स्टेशन के पीछे एक जर्जर आवास में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे। दसवी और 11वीं के ये छात्र जमकर शराब और कबाब की पार्टी कर रहें थे। तभी पहले से घात लगाए 5 अपराधियों ने इन तीनों छात्रों पर गोलियां दागना शुरू कर दिया। पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठा और तीनों छात्र वहीं जमीन पर औंधे मुंह गिर पड़े।

 

 

 

अपराधियों ने रवि के सर पर तो रितेश और रंजीत के गर्दन और छाती पर गोलियां दागी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल तीनों छात्रों को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच भेजा। जहाँ डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। जबकि गर्दन और छाती में गोली खाए रितेश को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं परिजनों की माने तो यह गोलीबारी प्रेम प्रसंग का नतीजा है। गोलीबारी के शिकार तीनों छात्रों में से किसी एक का एक लड़की के साथ चक्कर चल रहा था। हालांकि 15 दिन पहले उस लड़की की शादी कर दी गई थी। लेकिन लड़की के परिजनों के तरफ से लगातार छात्रों के परिजनों को बुरे परिणाम झेलने की धमकी दी जा रही थी।

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से मिक्चर व सिगरेट के पैकेट बरामद किए है। जो शराब की पार्टी की तरफ इशारा करता है। घटना के दौरान वहां किसी लड़की की भी मौजूदगी के सुबूत पुलिस को मिले है लेकिन पुलिस फिलहाल इसपे कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। वहीं पुलिस ने देर रात ही मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए उन पांच अपराधियों में से दो को गिरफ्तारी कर लिया है। जिनके नाम राजा खान और ढुलू मियां बताया जा रहा है। जबकि तीन अन्य अपराधी राहुल मियां, निसार मियां और अफरोज खान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

 

Digital-marketing-and-website-devolping

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »