जोर का झटका—–: छोटे से घर का बिजली बिल एक अरब 28 करोड़, वाह रे शासन

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश के हापुड़ क्षेत्र में एक परिवार के घर जब बिजली का बिल आया तो ये देखकर उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। हापुड़ के चमरी के रहने वाले इस परिवार को 1,28,45,95,444 रुपया बिजली का बिल आय़ा। करीब एक अरब से भी ज्यादा बिजली का बिल देखकर इस परिवार के होश उड़ गए।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

उन्होंने बताया कि कोई भी हमारी फरियाद नहीं सुन रहा है, हम कैसे इतना पैसा जमा करा पाएंगे। जब हमने इस बारे में शिकायत की तो हमें बताया गया कि जब तक हम ये बिल जमा नहीं कराते हैं हमें बिजली का कनेक्शन नहीं दिया जाएगा।

 

 

 

इस पूरे मामले पर असिस्टेंट इलेक्ट्रिकल इंजीनियर राम शरन ने कहा कि यह जरूर एक तकनीकी खराबी की वजह से हुई होगी। अगर वे हमें बिल की कॉपी देंगे तो हम सिस्टम में आई खामी को सुधार कर उन्हें इनमें मदद कर सकते हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं है। इस तरह की तकनीकी समस्या आती है।

 

 

 

उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि बिजली विभाग चाहता है कि हम पूरे हापुड़ का बिजली बिल अदा कर दें। उनका कहना है कि हम घर पर केवल पंखा और लाइट का उपयोग करते हैं तो इतना अधिक बिल कैसे आ सकता है। हम गरीब हैं और इतनी रकम किसी भी सूरत में अदा नहीं कर सकते हैं।

 

 

Digital-marketing-and-website-devolping

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »