पाक पी एम इमरान को अमेरिका में ही बलूचों का विरोध झेलना पड़ा (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय अमेरिका के दौरे पर हैं। अपने 3 दिन के दौरे के दौरान उनकी कोशिश हालिया वक्त में अमेरिका के साथ संबंधों में आई दरार को पाटने की होगी। हालांकि इस दौरान उन्हें कुछ समूहों के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसी ही एक घटना में इमरान खान वॉशिंगटन में स्थित एक सभागार में भाषण दे रहे थे कि तभी कुछ युवा बलूचों के एक समूह ने पाकिस्तान के खिलाफ और आजाद बलूचिस्तान के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

युवाओं ने अचानक शुरू की नारेबाजी

वॉशिंगटन के इस ऑडिटोरियम में खान पाकिस्तानी मूल के अमेरिकियों की विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वह अभी बोल ही रहे थे कि अचानक कुछ बलूच युवा अपनी सीटों पर खड़े हो गए और नारेबाजी करने लगे। आपको बता दें कि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों द्वारा बलूचों पर किए जा रहे कथित अत्याचार, उनकी अकारण गुमशुदगी और मानवाधिकार उल्लंघनों के खिलाफ अमेरिका में रह रहे बलूच लगातार आवाज उठाते रहे हैं।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

खान ने बिना रुके जारी रखा भाषण

पिछले 2 दिनों से वे मोबाइल बिलबोर्ड अभियान चला कर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से पाकिस्तान में बलूचों को गुप्त तरीके से अगवा किए जाने की घटनाओं पर लगाम लगाने में मदद करने की अपील कर रहे हैं। खान के मंच से काफी दूर खड़े होकर 3 बलूच युवा नारे लगा रहे थे, हालांकि खान ने बिना रूके अपना भाषण जारी रखा। करीब 2.5 मिनट के बाद स्थानीय सुरक्षाकर्मियों ने तीनों को सभागार से जाने को कहा। इमरान खान के कुछ समर्थकों को उन्हें पीछे की ओर धकेलते हुए और स्टेडियम से बाहर जाने के लिए कहते हुए देखा गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »