टिक टॉक: महिला कांस्टेबल को सस्पेंड करने वाली IPS का ही वीडियो हुआ वायरल (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: गुजरात एसीपी मंजीता वंजारा जिन्होंने पिछले दिनों टिक टॉक बनाने के लिए एक लेडी कॉन्सटेबल को ड्यूटी से सस्पेंड कर दिया था उसे अब खुद एक टिक टॉक वीडियो में पाया गया है।  गुजरात के मेहसाणा में एक पुलिस थाने में लेडी कॉन्सटेबल को टिक टॉक वीडियो बनाते हुए देखा गया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो गया था। इस पर विवाद होने के बाद गुजरात एसीपी ने उसे सस्पेंड कर दिया था।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

लेकिन अब एसीपी को एक नए टिक टॉक वायरल वीडियो में देखा गया है। एसीपी ने इस बारे में कहा कि यह वीडियो उसकी दोस्त के अकाउंट से एक साल पहले शूट किया गया था। इसी सप्ताह अपूर्वा चौधरी को मशहूर बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए टिक टॉक वीडियो बनाने पर सस्पेंड कर दिया गया था। उसने ये वीडियो थाने के अंदर बनाया था जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया था।

 

 

 

 

30 वर्षीय वंजारा पूर्व आईपीएस ऑफिसर डी जी वंजारा की भतीजी हैं। उन्होंने कहा था कि लेडी कॉन्सटेबल को इसलिए नहीं सस्पेंड किया गया कि उसने टिक टॉक वीडियो बनाया था बल्कि इसलिए सस्पेंड किया गया क्योंकि उसने ड्यूटी आवर में यूनीफॉर्म नहीं पहना था।

 

 

देखें वीडियो-

 

अब जब एसीपी का वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि एक युवा महिला पुलिस ऑफिसर होने के नाते उसे सोशल मीडिया पर उपस्थित रहने का पूरा अधिकार है।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि वह फेसबुक, ट्विटर, स्नैपचैट, इंस्टाग्राम और टिक टॉक जैसे हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करती है। इससे उन्हें क्राइम की घटनाओं को क्रैक करने में मदद मिलती है। इस बीच लेडी कॉन्सटेबल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उसे बिना किसी गलती के सजा दी गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »