झरिया में व्यापारी को गोली मार ढाई लाख की लूट, जख्मी PMCH में भर्ती

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश जाने के लिए घर से निकला एक व्यापारी अपराधियों के गोली से घायल होकर अस्पताल पहुँच गया है। मामला धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र स्थित बस्ताकोला पेट्रोल पम्प के पास का है। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पीड़ित व्यापारी से ढाई लाख रुपये भी लूट लिया और रफू चक्कर हो गए।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भागा के रहने वाले इरफान कुरैशी जो पेशे से बकरा व्यापारी है। वह बकरीद को देखते हुए यूपी से बकरा लाने के लिए घर से निकले थे। उनके पास ढाई लाख रुपये से भरा एक बैग भी था और वह धनबाद रेलवे स्टेशन जा रहें थे। वह अभी बस्ताकोला स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे ही थे की पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर गोलियों से हमला कर दिया।

 

 

 

इस गोलीबारी में एक गोली इरफान के एक पैर में जा लगी। जिससे वह वही घायल होकर गिर पड़े। इसी का फायदा उठा अपराधी उनका रुपयों से भरा बैग उनसे छीन कर वहाँ से भाग निकले। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से इरफ़ान को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच भेजा। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इरफ़ान उन अपराधियों को पहचान गया है और उसने इसका जिक्र पुलिस के पास भी कर दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जाँच करने में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »