टिक टॉक: वीडियो बनाते बनाते नदी की तेज धारा में बह गए तीन युवक (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: सोशल मीडिया की लत युवाओं पर इस कदर सवार होता जा रहा है कि अब वो लत जानलेवा साबित हो रहा है। बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार की सुबह एक ऐसा ही मामला देखने को मिला। दरअसल यहाँ Tik-tok के लिए नदी की धारा में वीडियो शूट करना तीन लड़को को इतना महंगा पड़ा की उनकी जान ही चली गई। जबकि एक युवक किसी तरह यहाँ से बच कर निकलने में सफल रहा। फिलहाल उन तीनों लड़कों के शव को एसडीआरएफ की दो टीम ढूंढने में जुटी है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार चारों छात्र ब्रह्मपुरा राहुलनगर के रहने वाले हैं। ये सभी 10वीं कक्षा के छात्र हैं। सुबह में सभी नहाने निकले थे। संगम घाट पुल से करीब एक किलोमीटर दूर नदी तट पर बिल्कुल सुनसान जगह देख कर वे यहां पहुंचे। कपड़े उतारकर चारों ने नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान एक छात्र इनका वीडियो शूट करता रहा। इसी दौरान तीन छात्र पानी की तेज धारा में बह गए। इस दौरान वहां से बचकर निकलने वाले छात्र की पहचान राहुलनगर के सुबोध सिंह के पुत्र आकाश कुमार के रूप में हुई है। वहीं अन्य तीनों छात्रों का नाम उसने प्रिंस कुमार, आयुष्मान और पियूष बताया है।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

 

मामले की जाँच कर रही अहियापुर थाना की पुलिस ने मौके से कई प्रकार के नशीले पदार्थ व किशोरों के कपड़े व स्कूल बैग बरामद किया है। सभी घर से स्कूल के लिए निकले थे। लेकिन आज स्कूल नहीं गए। स्कूल प्रबंधन को इस हादसे की जानकारी मिल चुकी है। स्कूल प्रबंधन कि माने तो सभी नियमित स्कूल आते थे। प्रिंस बीते एक सप्ताह से स्कूल आ रहा था। वह भी एक-दो दिन गैप कर के। बाकी की भी ऐसी ही स्थिति थी। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »