Tue. Oct 15th, 2019

धारा 370 के हटने पर “भोजपुरी” गानों ने मचा रखी है धूम

AJ डेस्क: हाल ही में भारत सरकार ने कश्‍मीर को व‍िशेष राज्‍य का दर्जा देने वाली धारा 370 को हटा द‍िया है। सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने संसद के दोनों सदनों में इस धारा को खत्‍म करने के ल‍िए बिल पेश किया और उसे दोनों सदनों में बहुमत से पास कर दिया गया। जैसे ही टीवी पर धारा 370 के हटने की खबर आई तो पूरे देश में जश्‍न मनाया जाने लगा। लोंगों में खुशी की लहर दौड़ गई। अब इस व‍िषय पर भोजपुरी गाने भी बन गए। यह गाने धूम मचा रहे हैं।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

यूट्यूब पर भोजपुरी गाने सर्च करने पर कई सारे नए गाने सामने आ रहे हैं। इन गानों में भोजपुरी के जाने माने सिंगर और एक्‍टर्स के गाने हैं जो धारा 370 हटने पर बने है। इन गानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ है। खासबात यह है कि एक दो दिन पहले रिलीज हुए इन गानों को हजारों-लाखों बार देखा जा चुका है।

 

 

 

 

 

यूट्यूब पर सबसे ज्‍यादा देखा और सुना जा रहा है भोजपुरी गाना ‘हट गईल धारा 370’। इस गाने को शैलेश शर्मा ने गाया है जबकि इसके बोल सुगन शर्मा ने लिखे हैं। धारा 370 और 35 a के हटाने पर भोजपुरी सिंगर राजीव राजधानी ने बधाई गीत गाया है। यह गाना भी काफी वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा हर मौके पर खुद को साबित करने के लिए आगे आ जाता है। हर मौके पर भोजपुरी गाने बनाए जाते हैं। चाहे कोई त्‍यौहार हो या कोई खास दिन, हर किसी के ल‍िए भोजपुरी गाने बने हुए हैं। खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और न‍िरहुआ जैसे कलाकार भी खास मौकों पर गाने बना देते हैं। फ‍िलहाल धारा 370 चर्चा में है और यही वजह है कि इस पर बने गानों को तहजीह मिल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »