पूर्व वित्त मंत्री जेटली की तबियत खराब, एम्स में भर्ती

AJ डेस्क: पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता अरुण जेटली की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। देर शाम अरुण जेटली के स्वास्थ्य का हाल जानने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला एम्स पहुंचे। सांस लेने में तकलीफ के बाद दोपहर सवा 12 बजे उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। . बीके बहल की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। अरुण जेटली मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में देश के वित्त मंत्री थे। 2019 में उन्होंने खुद को चुनाव से अलग कर लिया और दोबारा मोदी सरकार बनने पर भी खुद को मंत्री पद से दूर रखा। जेटली ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए खुद को अलग रखा।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

2018 में अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था जिसके बाद से वे लगातार स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहते हैं। 2019 में उन्होंने मोदी सरकार2 में शामिल होने से असमर्थता व्यक्त की थी। उन्होंने एक चिट्ठी भी लिखी थी। अपने पत्र में जेटली ने लिखा था ‘मुझे अपने लिए, अपने इलाज के लिए और अपनी सेहत के लिए कुछ वक्त चाहिए।’ जेटली ने यह भी लिखा कि ‘मेरे पास इस दौरान निश्चित तौर पर काफी समय होगा जिसमें मैं सरकार और पार्टी की अनौपचारिक तौर पर मदद कर सकूंगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »